Vashikaran Siddhi

वशीकरण का उपयोग तब किया जाता है जब आप एक महत्वपूर्ण व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं । यदि आप एक महत्वपूर्ण व्यक्ति से प्यार करते हैं, लेकिन एक त्रुटि के कारण वो आपसे दूर चला गया है और आप उसे वापस पाना चाहते हैं तो आप बेशक वशीकरण का उपयोग कर सकते हैं। परन्तु वशीकरण करना इतना आसान काम नहीं है। इसके लिए अनेको तपस्या, पूजा और क्रियाएँ करनी पड़ती है जो कि साधारण व्यक्ति के लिए अत्यंत मुश्किल और दुष्कर होती है। इन दुष्कर तपस्याओं के प्रभाव से सिद्धियां प्राप्त होती है जिन्हे वशीकरण सिद्धि कहा जाता है।

अपने खोये हुए प्यार को पाने के लिए वशीकरण का प्रयोग कैसे करें ?

प्रेम जीवन की सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता है। बिना प्रेम के जीवन नीरस और रंगहीन हो जाता है। इसके आभाव में जीवन की कल्पना करना भी मुश्किल है। बहुत मुश्किलों से किसी को मनचाहा प्यार मिलता है। परन्तु किसी ग़लतफ़हमी अथवा अन्य कारणों से यदि वह पाया हुआ प्यार खो जाता है तो जीवन जीना दूभर हो जाता है। सभी अपने इस खोये हुए प्यार को वापस पाने का अपनी सामर्थ्य के अनुसार प्रयास करते हैं परन्तु लाख कोशिशों के बाद भी निराशा ही हाथ लगती है। ऐसे में वशीकरण आपका काम आसानी से कर सकता है क्योंकि यह सम्मुख व्यक्ति का व्यव्हार और मानसिक विचारों को आसानी से अपने अनुकूल बदल सकता है।

वशीकरण सिद्धि

वशीकरण एक वैज्ञानिक और वैदिक विधि है जो कि किसी भी व्यक्ति विशेष को पूर्णतः परिवर्तित करने की क्षमता रखता है। इसके लिए आपको अपने नजदीकी किसी वशीकरण में दक्ष व्यक्ति से संपर्क साधना पड़ेगा क्योंकि यह विद्या एक विशेष उपकर्म के बाद ही सिद्ध होती है।

वशीकरण करने के आसान कारगर तरीके

भारतीय वैदिक ज्ञान के अनुसार वशीकरण करने के अनेको तरीके हैं। परन्तु इनमे कुछ तरीके बहुत ही आसान माने गए हैं जैसेकि कपडे से वशीकरण करना, किसी के नाम की पूजा करवाकर वशीकरण करना , किसीकी फोटो से वशीकरण करना आदि आदि।

आप अपनी सुविधानुसार किसी भी प्रक्रिया का अपने अनुसार चयन कर सकते हैं। परन्तु मेरी व्यक्तिगत राय यही है कि आप ऐसे कार्य स्वयं ना करके किसी अच्छे विशेषज्ञ से ही करवाएं क्योंकि यदि कुछ भी गड़बड़ हो जाती है तो यह प्रभावहीन हो जाता है अथवा वशीकरण करने वाले पर हानिकारक आघात करता है।

Updated: April 3, 2019 — 1:41 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *